RRB Group D

Patna Train News: अब मात्र 4 घंटे मे ही दिल्ली पहुच सकते है बिहार के यात्री, रेल्वे ने दी नई सौगात!

Published

on

Patna Train News: बिहार की राजधानी पटना से दिल्ली की यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए एक राहत की खबर निकालकर सामने आई है। लोगों को वर्तमान मे उनके समय की बर्बादी के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच रेल्वे ने यात्रियों के लिए एक सौगात लेकर आता है जिसके तहत यात्री अब अपने समय की बचत करते हुए अत्यंत कम समय मे पटना से दिल्ली जा पाएंगे। अतः इसके कारण बिहारियों को समय की बर्बादी से नहीं गुजरना पड़ेगा, उनको काफी फायदा मिलने वाला है।
बता दे रेल्वे ने पटना मे एक नई ट्रेन लॉन्च की है जिसके माध्यम से अब बिहारियों की परेशानी काफी हद तक समाप्त होगी। अब बिहार के यात्री पटना से दिल्ली का सफर सिर्फ 4 घंटे मे ही कर पाएंगे।

वंदे मातरम एक्स्प्रेस की गई है लॉन्च

अब बिहार के लोगों को वनडे मातरम एक्स्प्रेस की सुविधा मिलने वाली है जिससे यात्री अपना काफी कीमती समय की बचत कर सकता है। यह ट्रेन भारतीय रेल्वे द्वरा पटना से काशी- दिल्ली रूट पर परिचालन करने जा रही है। अतः रेल्वे द्वारा यह फैसला यात्रियों की जरूरतों को ध्यान मे रखकर लिया है।

यात्री मात्र 4 घंटे मे पहुचेंगे दिल्ली

बता दे पटना के इस रूट पर तेजस राजधानी और सम्पूर्ण क्रांति आदि ट्रैने यात्रियों को अपनी सर्विस प्रदान कर रही है। लेकिन इस रूट पर यात्रियों की संख्या काफी अधिक मात्रा मे रहती है इसलिए रूट पर एक और ट्रेन के शामिल हो जाने से यात्रियों के लिए काफी फायदे का फैसला है। इससे उनके समय मे भी काफी बचत देखने को मिलेगी। वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के माध्यम से पटना से दिल्ली मात्र 4 घंटे मे ही पहुच जा सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version