रेलवे भर्ती परीक्षा को लेकर किया प्रदर्शन तो अभ्यर्थी हो सकते है सरकारी नौकरी के लिए अपात्र- RRB

RRB Recruitment 2022 Important Notice: रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने रेल्वे भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी करने से पहले परीक्षा में उपस्थित हुए अभ्यर्थीयो के लिए एक नोटिस जारी किया है। नोटिस में रेलवे ने छात्रों को अलर्ट करते हुए कहा कि रिजल्ट से जुड़ी फर्जी अफवाहों से छात्रों को बचना चाहिए। उम्मीदवारों को फर्जी खबरों पर विश्वास न करने व रिजल्ट की प्रतीक्षा करने के लिए रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर महत्वपूर्ण जानकारी शेअर की है।  

इसके अलावा रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने छात्रों को अलर्ट किया है। अगर कोई भी छात्र रेलवे भर्ती  के अंतर्गत जल्दी रिजल्ट जारी करने को लेकर किसी भी प्रकार का आंदोलन प्रदर्शन करते हैं तो उनके खिलाफ दंडवत कार्यवाही की जाएगी।

Read More: RRB Group D 26 Sept Analysis: ग्रुप डी परीक्षा में 26 सितंबर को पूछे गए ‘गणित’ के कुछ इस लेबल सवाल अभी देखे!

बता दे कि लगभग दो सालों के समयंत्राल के पश्चात रेल्वे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने रेलवे ग्रुप डी व रेल्वे NTPC की भर्ती परीक्षा का आयोजन किया है इन परीक्षाओं का रिज़ल्ट जारी करने के लिए बोर्ड के द्वारा तेज़ी से काम किया जा रहा है तथा जल्द ही परीक्षा परिणाम जारी करने को ले कर नोटिस जारी किया जा सकता है।

रेलवे भर्ती बोर्ड ने आंदोलन तथा अफ़वाहों से बचने की दी सलाह-

बोर्ड ने रेलवे के उम्मीदवारों से फर्जी अफवाहों से बचने के लिए अपने ट्विटर एकाउंट में  ट्वीट करते हुए कहा ‘’झूठ- रेल रोको आंदोलन को रेलवे संपत्ति नुकसान पहुंचाने से रेलवे के परिणाम जल्दी जारी कर दिए जाएंगे, सच्चाई- अगर कोई भी  बहकावे में आकर रेल रोको आंदोलन में हिस्सा लेता है तो उसके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी तथा भविष्य में किसी भी सरकारी भर्ती प्रक्रिया में हिस्सा लेने से वंचित कर दिया जाएगा 

Read More:

RRB GROUP D Exam: ग्रुप डी परीक्षा में आपका स्कोर बढ़ा सकते हैं GK /GS के यह प्रश्न अवश्य पढ़ें!

RRB Group D Mountain Peak: रेलवे ग्रुप डी परीक्षा में पूछे जाने वाले ‘पर्वत शिखर’ से जुड़े कुछ रोचक सवाल यहां पढ़े!